City Headlines

Home » नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों के मुद्दे पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा, कहा कि पेपर लीक को रोक नहीं पा रहे हैं।

नीट परीक्षा में हुई गड़बड़ियों के मुद्दे पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा, कहा कि पेपर लीक को रोक नहीं पा रहे हैं।

by Nikhil

गुरुवार को, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूजीसी नीट यूजी परीक्षा में हुए कथित पेपर लीक के मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान दिया। राहुल गांधी ने कहा, “सभी शिक्षा संस्थानों को भाजपा के लोगों ने अपने कब्जे में लिया है। जब तक इन्हें मुक्त नहीं किया जाता, तब तक यह प्रथा जारी रहेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने इस पेपर लीक को रोकने में नाकामी दर्ज की है। एक परीक्षा में गड़बड़ी होने के बाद आपने इसे रद्द कर दिया है, लेकिन क्या दूसरे को भी रद्द किया जाएगा या नहीं, यह अभी तक अनिश्चित है। इसके लिए किसी न किसी को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।”

राहुल गांधी ने कहा, “नीट पेपर और यूजीसी-नेट के पेपर लीक हो चुके हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इस्राइल और गाजा की लड़ाई को भी नरेंद्र मोदी ने रोक दी थी। लेकिन किसी न किसी कारण से जो पेपर लीक हो रहे हैं, उन्हें नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते।”

बिहार में पेपर लीक के आरोपियों के पकड़े जाने पर राहुल ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि इस मामले की गहरी जांच होनी चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक कराया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने आगामी संसद सत्र में इस मुद्दे को उठाने की भी बात कही।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.