City Headlines

Home » निकोलस पूरन ने वर्ल्ड ट्वेंटी-20 कप में एक ही ओवर में 36 रन बनाकर एक शानदार बैटिंग प्रदर्शन प्रदर्शित किया, जिसे विस्फोटक बैटिंग के रूप में जाना गया।

निकोलस पूरन ने वर्ल्ड ट्वेंटी-20 कप में एक ही ओवर में 36 रन बनाकर एक शानदार बैटिंग प्रदर्शन प्रदर्शित किया, जिसे विस्फोटक बैटिंग के रूप में जाना गया।

by Nikhil

अजमतुल्लाह उमरजई के ओवर में बदौलत, निकोलस पूरन ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के महामुकाबले में एक ही ओवर में धमाकेदार 36 रन बनाए। इस अद्वितीय बल्लेबाजी के दौरान, पूरन ने आजमाए गेंदबाज की नींव पर सारी ग्रेन्डस्ट्रोक्स: पहली गेंद पर छक्का, दूसरी गेंद नो बॉल हो गई, जिस पर चौका, फिर एक वाइड गेंद पर भी चौका, दूसरी लीगल गेंद पर कोई रन नहीं, तीसरी गेंद लेग बाई से चौका, चौथी गेंद पर भी चौका, पांचवीं और छठी गेंद पर छक्का लगा।

T20 वर्ल्ड कप के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब किसी ओवर में 36 रन बने हैं। पहला मौका था T20 वर्ल्ड कप 2007 में, जब युवराज सिंह ने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में ऐसा कमाल किया था। उस ओवर में कोई भी रन बाई या नो बॉल नहीं था। इससे पहले T20I में यह पांचवां मौका है जब किसी ओवर में 36 रन बने हैं।

वेस्टइंडीज ने अपने मैच में 218 रन बनाए, जिसमें निकोलस पूरन ने 53 गेंदों में 98 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 8 छक्के थे। साथ ही, साई होप ने 25 रन और कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 26 रन दिए। इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से ही वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 218 रन बनाए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.