City Headlines

Home » देश के 41 एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, मैसेज में यह लिखा था – ‘सभी लोग…’

देश के 41 एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, मैसेज में यह लिखा था – ‘सभी लोग…’

by Nikhil

नई दिल्ली: आज देश भर में 41 एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हवाई अड्डों में हलचल मच गई। सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार को इन एयरपोर्ट्स पर बम की धमकी वाले ईमेल प्राप्त हुए थे। सुरक्षा एजेंसियों ने तत्पश्चात् घंटों तक जांच कार्रवाई की, लेकिन कोई बम नहीं मिला। इसके बाद, सुरक्षा उन सभी एयरपोर्ट्स को सुरक्षित घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि इन 41 एयरपोर्ट्स पर आयी धमकी भरे ई-मेल का आईडी ‘exhumedyou888@gmail.com’ था। इस ई-मेल में दोपहर के लगभग 12.40 बजे सभी एयरपोर्ट्स को बम धमकी की सूचना दी गई थी। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बम खतरा आकलन समिति की सिफारिशों के बाद एयरपोर्ट्स ने त्वरित कार्रवाई की। सुरक्षा एजेंसियों ने भी इसके पीछे ‘केएनआर’ नामक एक ऑनलाइन समूह का हाथ होने का संदेह जताया है।

यह समूह पहले भी मई महीने में दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को ऐसे ही धमकी भरे ई-मेल भेजा था। ई-मेल में एक ही मैसेज दिया गया था, जिसमें लिखा था “हैलो, एयरपोर्ट में विस्फोटक छिपे हुए हैं। बम जल्द ही फट जाएंगे। आप सभी मर जाएंगे।” सुरक्षा उपायों को और बढ़ावा देते हुए, एयरपोर्ट्स ने यात्रियों की सुरक्षा को बढ़ावा दिया।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.