City Headlines

Home » देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में समाचार आ रहे हैं कि वे मां बनने वाली हैं। ‘गोपी बहू’ ने अपनी गर्भावस्था के बारे में अभी तक चुप्पी बनाए रखी थीं, लेकिन अब उन्होंने इसे स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा, “मैंने यह फैसला खुद ही लिया है…”

देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में समाचार आ रहे हैं कि वे मां बनने वाली हैं। ‘गोपी बहू’ ने अपनी गर्भावस्था के बारे में अभी तक चुप्पी बनाए रखी थीं, लेकिन अब उन्होंने इसे स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा, “मैंने यह फैसला खुद ही लिया है…”

by Nikhil

देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2022 में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से मुंबई के बाहर लोखंडवाला कोर्ट में अचानक शादी की थी। इस बात से सबको चौंका दिया था, क्योंकि उस समय लोगों को इसकी खबर तक नहीं थी। उन्होंने अपनी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में यह निर्णय लिया था। शादी के बाद से उनकी लाइफ में कई बदलाव आए और सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनसे उन्हें प्रेग्नेंट होने के गोसिप्स लगे।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के सम्बंध में खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है, “कुछ लोग मुझे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में समय से मुझसे मैसेज कर रहे हैं और इस पर खबरें बना रहे हैं। मुझे यकीन है कि जब मैं अपनी ये खबर सभी के साथ साझा करना चाहूंगी, तो खुद ही कर दूंगी। अभी कृपया मुझे परेशान न करें। यह मेरा व्यक्तिगत क्षेत्र है और मुझे इसमें किसी की भी रुचि नहीं है।”

देवोलीना ने आगे लिखा, “मुझे पूरा विश्वास है कि अगर कोई आपके व्यक्तिगत क्षेत्र में हस्तक्षेप करता है या आपके बारे में कोई कंटेंट बनाता है, तो आपको यह अच्छा नहीं लगेगा। सोशल मीडिया पर मेरे लिए पर्याप्त कंटेंट उपलब्ध है ताकि मैं अपनी जिंदगी में व्यस्त रह सकूं। मुझे पूरा विश्वास है कि अब तक आप सभी समझ गए होंगे कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप पसंद नहीं है। धन्यवाद।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.