City Headlines

Home » दिल्ली में आयोजित होगा पहला मैच सीजन का, हैदराबाद को कैसे देगी टक्कर?

दिल्ली में आयोजित होगा पहला मैच सीजन का, हैदराबाद को कैसे देगी टक्कर?

by Nikhil

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad: आईपीएल में इस बार पूरे भारत में मैच हो रहे हैं और अब बारी है दिल्ली की। शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। विशाखापट्टनम में बनाया गया था दिल्ली का असली ग्राउंड, लेकिन अब टीम अपने घर में खेलेगी। अंक तालिका में नीचे चल रही ऋषभ पंत की कैप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स कैसे हैदराबाद को पर करेगी, यह देखने लायक है।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हाल ही में महिला प्रीमियर लीग के मैच खेले गए थे, लेकिन अब आईपीएल के मौके पर तैयार है। अंक तालिका देखते हुए लगता है कि दिल्ली 6 अंकों के साथ खेल रही है, जबकि हैदराबाद के पास 8 अंक हैं, लेकिन यहां जरा ध्यान देने वाली बात यह है कि हैदराबाद ने अभी तक 6 मैच खेले हैं और दिल्ली 7 मैच। दिल्ली की जिम्मेदारी बल्लेबाजों में ऋषभ पंत की है, जिन्होंने इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाए हैं। पंत ने अब तक सात मैच में 210 रन बनाए हैं। वहीं, गेंदबाजों में खलील अहमद और कुलदीप यादव को भी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।

हैदराबाद की तरफ से ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और हेनरिक क्लासेन अपने बल्लेबाजी से जाने जाते हैं। क्लासेन ने अब तक 6 मैचों में 253 रन बनाए हैं, जबकि हेड ने 5 मैचों में 235 रन बनाए हैं। अभिषेक ने 6 मैचों में 211 रन बनाए हैं। हैदराबाद की ताकत यह है कि वे आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं, जिससे वह अधिक रन बना सकते हैं। इस सीजन में वे दो बार 250 से अधिक रन बना चुके हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.