City Headlines

Home » दिल्ली पुलिस ने जान लिया है कि बर्गर किंग में हुई हत्या के पीछे कौन-कौन से कारण थे। आरोपी लोगों के मन में यह शक था कि मृत्यु के पीछे अन्य कारण भी हो सकते हैं।

दिल्ली पुलिस ने जान लिया है कि बर्गर किंग में हुई हत्या के पीछे कौन-कौन से कारण थे। आरोपी लोगों के मन में यह शक था कि मृत्यु के पीछे अन्य कारण भी हो सकते हैं।

by Nikhil

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और क्राइम टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने घटना की जांच के लिए विशेष टीमें बनाई और सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, राजौरी गार्डन में हुए गोलीकांड के मामले में मृतक की पहचान अमन नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अमन अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ है। इसके अलावा, जांच के दौरान यह भी पता चला है कि अमन को बर्गर किंग में एक ट्रैप के तहत बुलाया गया था।

पुलिस के मुताबिक, घटना में शामिल होने पर एक लड़की के बारे में भी जांच जारी है, जो मौके से गायब है। इस लड़की के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में आपसी विरोध के कारण 10 से अधिक गोलियों की फायरिंग हुई, जिसके दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पीड़ित को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर डीसीपी वेस्ट मौके पर पहुंचे और पूरे परिसर को सुरक्षित करने के लिए सील कर दिया गया।

डीसीपी वेस्ट विचित्रा वीर ने बताया, “राजौरी गार्डन पीएस को रात करीब 9.45 बजे कॉल आया कि बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी की घटना हुई है। अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, 10 राउंड से अधिक फायरिंग हुई और इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हम अभी पीड़ित की पहचान करने में जुटे हैं और जांच जारी है।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.