City Headlines

Home » तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर स्तर में बिगड़ों की स्थिति है, और उनका वजन बढ़ गया है।

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शुगर स्तर में बिगड़ों की स्थिति है, और उनका वजन बढ़ गया है।

मई या जून के अंत तक, दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय के माध्यम से चार्जशीट दायर करने की प्रक्रिया कार्यान्वित की जा सकती है, जो सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ होगी

by Nikhil

शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार उनका शुगर स्तर बढ़ गया है। हालांकि, ताजा रिपोर्टों में राहत की खबर है कि उनका वजन बढ़ गया है। रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल का ब्लड शुगर फास्टिंग में 160 बताया गया है, जो कि सामान्य रूप से 70-100 के बीच होना चाहिए। वजन के संबंध में रिपोर्ट में कहा गया है कि उनका वजन 1 अप्रैल को 64 किलोग्राम था, जो कि अब 65 किलोग्राम हो गया है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग को लेकर बार-बार याचिका दायर करने पर बुधवार को नाराजगी जताई। अदालत ने कहा कि जब उसने इस मुद्दे को निस्तारित कर दिया है और यह कार्यपालिका के क्षेत्र में आता है, तो “बार-बार वाद” दायर नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि यह जेम्स बॉन्ड की फिल्म नहीं है जिसके ‘सीक्वल’ होंगे।

अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजकुमार आनंद ने मंत्री पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने समाज कल्याण मंत्रालय का प्रभार संभाला था। राजकुमार आनंद ने यह कहा कि आम आदमी पार्टी में दलित विधायकों या पार्षदों का कोई सम्मान नहीं होता है और दलितों को प्रमुख पदों पर जगह नहीं दी जाती है। उन्होंने अपने इस कदम की समर्थन में यह बताया कि वे बाबा साहब अंबेडकर के सिद्धांतों पर आधारित हैं। अगर दलितों के हित में काम नहीं किया जा रहा है, तो उन्हें पार्टी में रहने का कोई मतलब नहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.