City Headlines

Home » ताऊ ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म, पेट में हुआ दर्द तो थी गर्भवती, पीड़िता के मां-बाप की हो चुकी है मौत|

ताऊ ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म, पेट में हुआ दर्द तो थी गर्भवती, पीड़िता के मां-बाप की हो चुकी है मौत|

by Nikhil

गाजियाबाद स्थित शालीमार गार्डन थानाक्षेत्र में ताऊ ने 14 साल की भतीजी को पालने के दौरान कई बार दुष्कर्म किया। उसकी गंदी हरकत से भतीजी चार महीने की गर्भवती हो गई है। शुक्रवार को स्कूल में पढ़ाई के दौरान उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। डॉक्टर से अल्ट्रासाउंड कराने पर सगी ताई को भतीजी के गर्भवती होने का पता चला। डॉक्टर ने नाबालिग को घर भेज दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की।

यहां एक कॉलोनी में रहने वाला युवक पत्नी के साथ रहता है। वह दिल्ली के मेंटल अस्पताल में माली का काम करता है। उसकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी कि कई साल पहले देवर और देवरानी की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई थी। देवर की छोटी बेटी को पालने का जिम्मेदारी उन्होंने ली थी। वह मां की तरह भतीजी का पालन पोषण कर रही थीं। अब 14 वर्षीय भतीजी एक निजी स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ाई करती है।

शुक्रवार 10 मई को वह स्कूल में पढ़ाई करने गई थी। दोपहर में अचानक भतीजी के पेट में दर्द होने लगा। स्कूल प्रबंधन ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया। वह भतीजी को तुरंत पास में डॉक्टर के पास ले गईं। वहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद अल्ट्रासाउंड किया जिसमें नाबालिग भतीजी चार माह की गर्भवती निकली। इतना सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

बाद में उन्होंने गंदे काम के बारे में पूछा तो भतीजी ने कहा कि दिसंबर 2023 से ताऊ उसके साथ गंदा काम करता है। कई बार उसने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे दी। गर्भवती होने के बारे में उसे कुछ पता नहीं है।

पति की गंदी हरकत के बारे में सुनकर वह शालीमार गार्डन पहुंची और दुष्कर्म की शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम का कहना है कि आरोपी ताऊ को तत्काल शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग के स्वास्थ्य के बारे में लगातार महिला पुलिसकर्मी वादी पक्ष के सम्पर्क में हैं। किशोरी को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.