City Headlines

Home » डोंबिवली में फैक्टरी में विस्फोट से लगी भीषण आग, छह लोगों की मौत, 48 घायल; राहत-बचाव कार्य जारी

डोंबिवली में फैक्टरी में विस्फोट से लगी भीषण आग, छह लोगों की मौत, 48 घायल; राहत-बचाव कार्य जारी

by Nikhil

Buy cheap perfect super clone rolex watches at best replica watches site. We offer 1:1 Swiss movement fake watches with low price.

At https://topswiss.pw the High-Quality replica watches for the best price on fake watch website.

The trustywatches.top is best place to buy replica watches, The watch discount is as high as 85%. Free delivery of all orders. The lowest price luxury replica watch.

महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है, जबकि 48 लोग घायल हुए हैं। महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

बताया गया है कि दोपहर 1.40 बजे अमुदान कैमिकल फैक्टरी में बॉयलर फटने से विस्फोट हुआ। महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत ने बताया है कि अब तक घटनास्थल से चार शव बरामद किए गए हैं। सामंत ने कहा कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एलान किया है कि घायलों के इलाज का खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।

काफी दूर तक सुनाई दी विस्फोट की आवाज
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विस्फोट की आवाज एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। विस्फोट के कारण आसपास की इमारतों की कांच की खिड़कियों में दरारें आ गईं और कई घर क्षतिग्रस्त भी हुए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी यासीन ताडवी का कहना है कि दोपहर करीब 1.40 बजे धमाके की आवाज सुनाई दी। उन्होंने आगे कहा कि विस्फोट के बाद आसपास की तीन फैक्टरियों में भी आग फैल गई। काफी दूर से धुंएं और आग का गुबार देखा जा सकता था।

आठ लोग निलंबित- देवेंद्र फड़णवीस
उधर महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस मामले में आठ लोगों को निलंबित कर दिया गया है। फड़णवीस ने लिखा ‘एनडीआरएफ, टीडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमों को मौके पर बुलाया गया है। राहत और बचाव का काम लगातार जारी है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.