City Headlines

Home » टिकट घोषणा के इंतजार में बीता पूरा दिन, चर्चा यह भी रही कि राहुल गांधी ने लिया ऑनलाइन नामांकन पत्र

टिकट घोषणा के इंतजार में बीता पूरा दिन, चर्चा यह भी रही कि राहुल गांधी ने लिया ऑनलाइन नामांकन पत्र

by Nikhil

अमेठी का कांग्रेस कार्यालय आज पूरे दिन गुलजार रहा। वर्ष 2019 में राहुल गांधी की हार के बाद 2024 में पहली बार गौरीगंज स्थित केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय पर बृहस्पतिवार को चहल पहल दिखी। बृहस्पतिवार की सुबह दस बजे ही सोनिया गांधी के प्रतिनिधि किशोरी लाल शर्मा और गांधी परिवार के करीबी मनोज मट्टू के साथ ही अधिवक्ता केसी कौशिक गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय पहुंच गए।

उन्होंने संगठन के नेताओं के साथ ही गठबंधन के नेताओं के साथ अलग-अलग चरणों में बैठक की। सभी को अलग-अलग जिम्मेदारी दी। किसी को कागजी काम का जिम्मा सौंपा गया तो किसी को अन्य प्रबंध के लिए लगाया गया। दिन भर कई चरणों में बैठक हुई। शाम तक कांग्रेस के नेता कुछ भी बोलने से कतराते रहे। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल से पूछा गया तो उनका कहना था कि अभी कोई जानकारी नहीं है, जो आपसे शेयर करें।

दिन भर नामांकन पत्र लेने की रही गहमागहमी
अमेठी में कांग्रेस से नामांकन पत्र लेने को लेकर दिन भर गहमागहमी रही। हर कोई कलेक्ट्रेट में इंतजार करता दिखा लेकिन, शाम तक कोई नहीं आया। सियासी गलियारों में यह चर्चा आम है कि ऑनलाइन नामांकन पत्र लिया गया है लेकिन, इसकी कोई भी कांग्रेस का नेता पुष्टि नहीं कर रहा है। हालांकि नामांकन पत्र लेने के सवाल पर अधिवक्ता केसी कौशिक का कहना है कि नामांकन पत्र खरीदने के लिए चालान जमा करना जरूरी नहीं है। चालान को इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। चालान जमा करना जरूरी नहीं है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.