City Headlines

Home » जॉर्ज कुरियन ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर आपत्ति जाहिर की, कहा- इससे ईसाई समुदाय का अपमान हो रहा है।

जॉर्ज कुरियन ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर आपत्ति जाहिर की, कहा- इससे ईसाई समुदाय का अपमान हो रहा है।

by Nikhil

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली के जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए रोम पहुंचे। सम्मेलन में उनके साथ पोप फ्रांसिस भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने पोप फ्रांसिस से गले मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी। इस तस्वीर को केरल कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पीएम पर निशाना साधा है।

इस केरल कांग्रेस के ट्वीट पर अब जॉर्ज कुरियन ने अपने दृष्टिकोण में पलटवार किया है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा है, “कांग्रेस का यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी की तुलना प्रभु यीशु से करने का प्रयास करता है। यह बिल्कुल नामुमकिन है और ईसा मसीह के समर्थन में आने वाले ईसाई समुदाय का अपमान करता है। यह अपमानजनक है कि कांग्रेस इस स्तर पर पहुंच गई है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में अपने विचार साझा किए, “जब मेरी मां जीवित थीं तो मैं मानता था कि मैं जैविक रूप से पैदा हुआ हूं, लेकिन उनके निधन के बाद मुझे यकीन हो गया कि भगवान ने मुझे भेजा है।” इस बयान के बाद, केरल कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान का आधार लेकर पोप फ्रांसिस के साथ उनकी तस्वीर साझा करके एक तंज कसा।

इसी दौरान, पीएम मोदी ने पोप फ्रांसिस को भारत आने के लिए निमंत्रण दिया। यह समाचार उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया। पोप फ्रांसिस ने जी-7 सम्मेलन में भाग लेकर 7 देशों के समूह को संबोधित किया। वे इस सम्मेलन में गए अन्य नेताओं से भी मिले। उनकी इस दौरे की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.