City Headlines

Home » जब Janhvi Kapoor ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज से पहले मां को उनकी पसंदीदा जगह ले जाने का आग्रह किया, तो यह उनके पहले ऐसे मोमेंट्स में से एक था जब वह अपनी मां Sridevi के साथ एक अनुभव साझा करने के लिए उत्सुक थी।

जब Janhvi Kapoor ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज से पहले मां को उनकी पसंदीदा जगह ले जाने का आग्रह किया, तो यह उनके पहले ऐसे मोमेंट्स में से एक था जब वह अपनी मां Sridevi के साथ एक अनुभव साझा करने के लिए उत्सुक थी।

by Nikhil

आजकल, Janhvi Kapoor उनकी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) के प्रमोशन में पूरी तरह से लगी हुई हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, उन्होंने चेन्नई में एक मंदिर का दौरा किया जिसका संबंध उनकी प्यारी मां, श्रीदेवी से था। जाह्नवी ने अपनी मां के साथ जुड़ी कुछ यादों को साझा किया है, और उनकी नवीनतम तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) के साथ बहुत गहरे रिश्ते में थीं। साल 2018 में श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद, जाह्नवी ने मां के प्रेरणाप्रद पथ पर अपना संघर्ष और समर्पण दिखाया है। वह न केवल अभिनय में महारत हासिल कर रही हैं, बल्कि धार्मिक परंपराओं और संस्कृति के प्रति भी उनका गहरा समर्पण देखा जा सकता है।

जाह्नवी कपूर ने अक्सर वहीं धार्मिक स्थलों का दौरा किया है, जहां उनकी मां भी जाया करती थीं। हाल ही में, उन्होंने एक नए स्थान की यात्रा की है, जो उनकी मां के अत्याधुनिक यात्राओं का एक हिस्सा था। इस संदर्भ में, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वास्तव में, हाल ही में जाह्नवी कपूर चेन्नई के मुप्पाथम्मन मंदिर में गई थीं। वह अपनी मौसी के साथ मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस यात्रा की तस्वीरें भी साझा की हैं। तस्वीरों में वह और उनकी मौसी मंदिर के सामने पोज दे रही हैं। जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, “पहली बार मुप्पाथम्मन मंदिर गई। यह चेन्नई में मेरी मां की सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है।”

तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने पारंपरिक रूप से सजे हुए आउटफिट में अपना अद्भुत अंदाज़ प्रकट किया है। उन्होंने फ्लोरल लहंगा-चोली पहना है और पर्पल चूड़ियों, गहनों के साथ अपने खुले बालों को चार्मिंग बनाया है। उनकी मौसी एक पिंक सूट में नजर आ रही हैं। वरुण धवन ने ‘बवाल’ के लिए उन्हें अपनी बहन कहा है, जो कमेंट में लिखा है, “मौसी जो आपकी बहन है।”

वर्तमान में, जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) हैं। फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। उनके अलावा, वह जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ में भी दिखाई देंगी, जो 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रकट होगी। जाह्नवी ने राम चरण के साथ एक और फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किया है। दोनों का शूटिंग भी शुरू हो चुका है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.