City Headlines

Home » “जब मैं मथुरा से निकलूंगी…”: हेमा मालिनी का कांग्रेस पर बदलाव

“जब मैं मथुरा से निकलूंगी…”: हेमा मालिनी का कांग्रेस पर बदलाव

"जब ब्रजवासी और प्रवासी के बीच बहस हुई, तो हेमा मालिनी ने कहा कि हम सब तो अब ब्रजवासी हो गए हैं। मैं भगवान श्रीकृष्ण की श्रद्धालु हूं और मुझे इस पर गर्व है कि मैंने अच्छा काम किया है। अगर कोई मुझे प्रवासी मानता है, तो उन्हें यह जानना चाहिए कि प्रवासी बाहर वालों को भी अच्छा काम करते हैं क्योंकि स्थानीय लोगों को नहीं पता कि क्या अच्छा और क्या बुरा है।"

by Nikhil

“कांग्रेस नेता के इस नारे पर हेमा मालिनी ने कहा कि हम तो खुद ब्रजवासी बन गए हैं। मैं भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं और मुझे इस पर गर्व है कि मैंने इतना अच्छा काम किया है। अगर कोई मुझे बाहर का सोचता है, तो उन्हें यह जानना चाहिए कि बाहर वाले और बढ़िया काम करते हैं क्योंकि यहां पर रहने वाले स्थानीय लोगों को पता नहीं चलता कि क्या अच्छा और क्या बुरा है। हम बाहर से आते हैं तो ज्यादा चीजें देखते हैं। हम अपने अनुभव के मुताबिक चाहते हैं कि यहां और भी अच्छा होना चाहिए, मैंने बहुत से मंत्रियों और विभागों से पूछ के यहां बहुत कुछ कराया।

अगर मैं सोचूं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं, तो कुछ नहीं हो सकता। मैं सांसद हूं, इसलिए ही मैं कुछ कर पा रही हूं। मैं अपने क्षेत्र के लिए लगनशील हूं, इसलिए यहां फिर से उम्मीदवार हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि आरएलडी का हमारे साथ होना अच्छा है। मुझे अच्छे से याद है कि कुछ वक्त पहले मैंने उनके लिए प्रचार भी किया और उन्हें जीत भी मिली थी। फिर मैं यहां आई। अब एक बार फिर से आरएलडी हमारे साथ आए। चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा रहे। हमारी पार्टी के विचार भी उनसे मेल खाते हैं। मिलकर हम अपने सपने साकार करेंगे।”

“चुनावी मौसम में महिला उम्मीदवारों को आपत्तिजनक टिप्पणी सुनने को मिलती है, लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। मैं दस साल से अपना काम कर रही हूं और मेरे खिलाफ कोई नहीं है। हम लोग संसद में अच्छे से मिलते हैं। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने जो जवाब दिया, वह काफी है, इसलिए मुझे जवाब देने की कोई जरूरत नहीं है। कंगना रनौत पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि वह बहुत समझदार हैं और राजनीति में भी अपना बेस्ट देंगी।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.