City Headlines

Home » जब ट्रक चालक ने हेल्पर की नौकरी के लिए योग्यता सुनाई, तो कमेंट सेक्शन में लोगों ने बवाल मचा दिया।

जब ट्रक चालक ने हेल्पर की नौकरी के लिए योग्यता सुनाई, तो कमेंट सेक्शन में लोगों ने बवाल मचा दिया।

by Nikhil

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर दिनभर कुछ न कुछ आलोचनाएँ और प्रशंसाएँ समाया रहता है। किसी दिन एक शानदार नृत्य का वीडियो हो जाता है वायरल, तो कभी कोई विचित्र नृत्य का। अक्सर लोगों के उत्तम व्यवहार के कारण कोई वीडियो फेमस हो जाता है, जबकि कभी छोटे-मोटे विवादों पर भी ध्यान जाता है। व्यावसायिक रील्स, सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील गतिविधियाँ, और अनोखी हरकतें करने वालों के वीडियो भी वायरल हो जाते हैं। लेकिन अब एक नया प्रकार का वीडियो धूम मचा रहा है। चलिए, आइए वह वायरल वीडियो के बारे में थोड़ी बातचीत करें।

वर्तमान में एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ट्रक के पास खड़ा है। उसके हाथ में एक कैमरा है, जिससे वह अपने वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा है। उसने वीडियो में कहा है, “हमें एक हेल्पर की आवश्यकता है। अगर कोई भाई ‘गरीब का बच्चा’ बनकर रहना चाहता है, तो अपना नंबर कमेंट बॉक्स में छोड़ दे, हम उसे अप्रूव कर लेंगे।” उनके मुताबिक, इस भर्ती के लिए सिर्फ़ गरीबी ही योग्यता है, जिस वजह से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर उपयुक्त नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, और जब तक यह खबर लिखी गई तब तक इसे 3 लाख 84 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद, एक उपयुक्त ने लिखा, “मैं एक गरीब का बच्चा हूं भाई।” एक और उपयुक्त ने लिखा, “आवश्यक योग्यता: गरीब का बच्चा।” तीसरे ने सलाह दी, “सैलरी की बात करो।” चौथे ने बताया, “नंबर डाल दिया, एक्सेप्ट कर लो।” और अंत में एक उपयुक्त ने पूछा, “तुम अमीर का बच्चा हो या गरीब का?”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.