City Headlines

Home » जब अमिताभ को ‘पीकू’ के लिए अवॉर्ड मिला, तब रेखा ने खुद को रोक नहीं पाईं। वे दौड़कर जया बच्चन को गले लगायीं।

जब अमिताभ को ‘पीकू’ के लिए अवॉर्ड मिला, तब रेखा ने खुद को रोक नहीं पाईं। वे दौड़कर जया बच्चन को गले लगायीं।

by Nikhil

रेखा, जो एक दिग्गज अभिनेत्री हैं, आज भी अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को मोहित करती हैं। उनकी 69 साल की उम्र में भी उनकी एक्टिंग की तारीफें नहीं कम होती। उनके अलावा, रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते का भी जिक्र हमेशा होता रहता है। एक समय था जब उनकी और अमिताभ की जोड़ी काफी चर्चा में थी, जिसने उनकी वाइफ जया बच्चन के साथ उनके बीच दूरियाँ बढ़ा दी थी। अमिताभ बच्चन ने बाद में रेखा से किनारा किया और अपनी परिवारिक जिंदगी में विशेष मशगूलियाँ शुरू कीं, लेकिन रेखा को उनका प्यार हमेशा याद रहा। एक ऐसे अवॉर्ड फंक्शन में, जहाँ रेखा को देखा गया था, उसका वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह थ्रोबैक वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के एक खास पल को दर्शाता है, जब अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘पीकू’ के लिए बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड प्राप्त हुआ था। इस खुशी के मोमेंट में अमिताभ के चेहरे पर खुशी की झलक थी, लेकिन उनसे भी ज्यादा उत्साहित और प्रसन्न नजर आई रेखा की। रेखा ने हर गिले-शिकवे भूलकर जया बच्चन को बड़े प्यार से गले लगाया था, जिससे उनका संवाद और दोस्ती का संदेश साफ़ दिखता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि सुभाष घई अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर के लिए घोषित करते हैं, जबकि उन्होंने खुद भी अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ मंच पर जाकर अवॉर्ड लिया। इस समय रेखा का उत्साह दूर से भी दिखता है, जब वह उन्हें खड़ा देखकर खिलखिलाती हैं और बड़े प्यार से गले लगाती हैं। इसके बाद, रणवीर सिंह का नाम भी ऐलान होता है और वह अमिताभ के साथ मंच साझा करते हैं, जिसके दौरान भी रेखा का उत्साह नजर आता है।

वीडियो देखने के बाद उसमें दिखाई गई भावनाओं ने फैंस को प्रेरित किया है और वे इसे बेहद उत्साहित होकर लगातार शेयर कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में एक व्यक्ति ने लिखा, ‘वीडियो ने जया को गर्वित किया, लेकिन रेखा को उससे भी ज्यादा गर्वित दिखाया।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘रेखा की आंखों में देखो… प्यार और सम्मान से भरी हुई हैं।’ वहीं एक और उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, ‘उन्होंने उन्हें गले नहीं लगाया, इसलिए उनकी पत्नी को गले लगा लिया, वह वाकई बहुत गर्वित दिख रही थीं।’ इस प्रकार कई और शानदार कमेंट्स ने कमेंट बॉक्स को भर दिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.