City Headlines

Home » छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार ‘तारक मेहता…’ फेम राज अनादकट, इस शो में आएंगे नजर

छोटे पर्दे पर वापसी को तैयार ‘तारक मेहता…’ फेम राज अनादकट, इस शो में आएंगे नजर

by Nikhil

टप्पू के किरदार से मशहूर हुए राज अनादकट दो साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता राज अनादकट  बीते दो साल से छोटे पर्दे से दूर चल रहे थे। हालांकि, अब उन्होंने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया है कि वे जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपने एक यूट्यूब व्लॉग में खुलासा किया कि वे जल्द ही एक नए शो में नजर आन वाले हैं। इसमें उनके साथ सना अमीन शेख भी दिखेंगी।

निभाएंगे मुख्य किरदार

हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने आगामी गुजराती शो के लिए पर बात करते हुए बताया कि इस शो में वे मुख्य किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस शो के लिए उत्साहित होने के साथ ही थोड़ा घबराए हुए भी हैं। अभिनेता ने जानकारी दी है कि वे आगामी शो के सेट पर भी गए थे और जल्द ही अपने व्लॉग पर इसकी एक झलक साझा करेंगे।
लोगों से की खास अपील

इस बातचीत में वे अपने किरदार पर कुछ भी बोलने से  बचते नजर आए। हालांकि, उन्होंने लोगों से वैसा ही समर्थन देने की अपील की जैसा उन्हें टप्पू के रोल में मिला था। राज अनादकट को तारक मेहता…में दिलीप जोशी के बेटे का किरदार निभाने की वजह से देशभर में लोकप्रियता हासिल हुई थी।
इस वजह से लिया था ब्रेक

इस शो में उन्होंने पांच वर्ष तक काम किया था। हाल ही में एक यूट्यूब वीडियो में राज ने इस शो को छोड़ने पर बात भी की थी। उन्होंने बताया था कि विविध भूमिकाओं की तलाश और एक कलाकार के रूप में खुद को विकसित करने के लिए उन्होंने यह फैसला लिया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.