City Headlines

Home » चोरों को ज्ञात था कि यह गाड़ी किसकी है: जेपी नड्डा की कार वाराणसी से जब्त, चोरी दिल्ली में हुई थी; 15 दिनों बाद वह मिली।

चोरों को ज्ञात था कि यह गाड़ी किसकी है: जेपी नड्डा की कार वाराणसी से जब्त, चोरी दिल्ली में हुई थी; 15 दिनों बाद वह मिली।

दिल्ली पुलिस ने भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा की हरियाणा नंबर की फॉरच्यूनर कार को उत्तर प्रदेश के बनारस से बरामद कर लिया है। कार को ढूंढने के लिए एक विशेष टीम ने 15 दिनों में कार की पहचान की और उसे ढूंढ निकाला। इन 15 दिनों में कार को नौ शहरों में ले जाया गया। कार पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ था, इससे दुरुपयोग होने का संदेह था।

by Nikhil

पुलिस ने बड़कल के शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने अपने साथियों के साथ क्रेटा कार का इस्तेमाल करके कार चोरी की थी। शाहिद ने फरीदाबाद में अपनी पत्नी और बच्चों को बैठाया और दुर्घटना से बचने का प्रयास किया। वे चोरी हुई कार में नंबर प्लेट बदलकर पुलिस को चकमा दिया। यूपी और हरियाणा में उनका पता चल गया और वहाँ उन्हें गिरफ्तार किया गया। जेपी नड्डा की कार की चोरी का मामला गंभीर है, लेकिन चोरों के साहस ने दिल्ली पुलिस को चुनौती दी।

शाहिद को मैदानगढ़ी थाने का बदमाश घोषित किया गया है। उसके खिलाफ बहुत से मामले दर्ज हैं और उसके परिवार सदस्यों को भी निशाना बनाया जा रहा है। उसकी बेटी सना और दामाद फारूक को भी कार चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब उनके संदर्भ में जांच कर रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.