City Headlines

Home » चुनाव के बाद पहली बार रायबरेली की ओर रवाना हो रहे राहुल गांधी ने हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

चुनाव के बाद पहली बार रायबरेली की ओर रवाना हो रहे राहुल गांधी ने हनुमान मंदिर में दर्शन किए।

by Nikhil

रायबरेली: आज चुनाव के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र रायबरेली जा रहे कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से सड़क मार्ग से रायबरेली के लिए रवाना हुए। रायबरेली पहुंचने से पहले जिले की सीमा पर स्थित चूरूवा हनुमान मंदिर में उन्होंने बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। उन्हें वहां से रायबरेली जाने में खास आनंद आया। इस दौरे में राहुल गांधी कांग्रेस के साथियों से मिलेंगे और जिला प्रशासन के साथ भी बैठक कर सकते हैं।

रायबरेली: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जो कि पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र रायबरेली जा रहे हैं, यहां पर शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह के परिजनों से मिलेंगे। शहीद कैप्टन सिंह को हाल ही में कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया था, जिसे उनकी मां और पत्नी ने राष्ट्रपति से प्राप्त किया था। राहुल गांधी अब उनसे मिलकर उनके शौर्यपूर्ण योगदान को समझेंगे। उनके बाद राहुल गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विभिन्न डेलिगेशन से भी मुलाकात करेंगे।

रायबरेली से पहली बार जा रहे हैं
राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली और केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ा था और दोनों ही सीटों से जीत हासिल की थीं। अब वे रायबरेली से सांसद बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में जा रहे हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.