City Headlines

Home » चिराग पासवान के बाद संसद में इन दो सितारों से मिलकर खिलखिलाईं कंगना रनौत, बोलीं- अज्ञात स्थान पर…

चिराग पासवान के बाद संसद में इन दो सितारों से मिलकर खिलखिलाईं कंगना रनौत, बोलीं- अज्ञात स्थान पर…

by Nikhil

कंगना रनौत, जिन्हें अब राजनीतिक दुनिया में भी क्वीन के रूप में जाना जाता है, ने हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से सांसद बनने के बाद से चर्चाओं में काबिज हो लिया है। उनकी पहचान अब उनकी संसदीय पहुंच में भी बनी हुई है, जहाँ उन्होंने अपनी उपस्थिति से चर्चा बढ़ाई है। एक्ट्रेस ने चिराग पासवान के साथ हुई मुलाकात और अन्य महत्वपूर्ण मामलों पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स और वीडियोज़ भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने संसद में अपना पहला दिन और ओथ लेने की तस्वीरें साझा की हैं। हाल ही में उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट वायरल हुई, जिसमें वे दूसरे फिल्मी सितारों के साथ संसद में नजर आईं। इस तस्वीर में उनके साथ भाजपा सांसद मनोज तिवारी और टीवी के अभिनेता श्रीराम अरुण गोविल भी हैं।

कुछ ही घंटे पहले कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे नए संसद भवन में दिख रही हैं। उस तस्वीर में मनोज तिवारी और अरुण गोविल भी हैं, जो उनके साथ खड़े हैं। कंगना ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ‘संसद भवन में कलाकारों का साथ, अनजान जगह पर पहचाने चेहरे देखकर खुशी हुई।’ उन्होंने तस्वीर में ग्रे और व्हाइट साड़ी पहनी है, साथ ही पर्ल नेकलेस भी पहना है। इस स्थिति में भी, कंगना की मुस्कान से उन्हें बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

कह दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के टिकट पर पहली बार चुनाव लड़ने वाली कंगना रनौत ने अपने पहले ही चुनाव में विजय प्राप्त की थी। सोमवार (24 जून) को, कंगना रनौत ने 18वीं लोकसभा के पहले दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हराया। रनौत ने यह भी कहा कि संसदीय सदस्य के रूप में, उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र-मंडी, हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने की जिम्मेदारी मिली है, और वे इसे ‘पूरी निष्ठा’ से निभाने का वचन दिया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.