City Headlines

Home » गोरखपुर से उम्मीदवार बनी सपा की काजल निषाद को हार्ट अटैक का सामना: स्थिति गंभीर, उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है

गोरखपुर से उम्मीदवार बनी सपा की काजल निषाद को हार्ट अटैक का सामना: स्थिति गंभीर, उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है

सदर लोकसभा सीट के लिए सपा उम्मीदवार चुनाव प्रचार में तत्पर, सुबह से लेकर देर रात तक शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में दौड़-दौड़ कर हैं।

by Nikhil

Samajwadi Party Candidate Kajal Nishad Fainted :  गोरखपुर सदर लोकसभा सीट की स्पष्टता और सत्ता के लिए मुकाबला 2024 के लोकसभा चुनावों में गर्माहट का कारण बन चुका है। इस चुनाव में निर्वाचित उम्मीदवारों की दरबारी प्रदर्शनी शुरू हो गई है। भाजपा की ओर से गोरखपुर से सांसद रविकिशन को फिर से चुनावी मैदान में उतारा गया है, जबकि उनके विपक्षी उम्मीदवार समाजवादी पार्टी की काजल निषाद भी अपनी चुनावी अभियान में उत्साहित हैं।

गोरखपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार काजल निषाद की चुनावी प्रचार के दौरान अचानक उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया। तेज धूप और अधिक श्रमिक प्रचार के दौरान उन्हें डिहाइड्रेशन और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें बेहोशी का सामना करना पड़ा।

उन्हें शहर के स्टार हॉस्पिटल में तुरंत भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक चिकित्सा सेवा दी और उनका स्वास्थ्य जांचा। वहां से उन्हें विशेषज्ञ चिकित्सा स्थल में भेज दिया गया है, जहां उन्हें आवश्यक उपचार और आराम प्रदान किया जा रहा है।

काजल निषाद के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए उनके समर्थक और समर्थक अस्पताल पहुंच रहे हैं, जहां स्थिति की निगरानी की जा रही है। अधिक लोगों को उनसे मिलने की सलाह नहीं दी जा रही है ताकि उनका आराम बिगड़े हुए स्वास्थ्य पर कोई अधिक दबाव न पड़े।

इस घटना के बाद, चुनावी प्रचार में सजीवता लाने के प्रयास के बावजूद, समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार की स्वास्थ्य की देखभाल पर भी ध्यान दिया जा रहा है। इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें पूरी नींद और आराम की आवश्यकता है, ताकि उनका स्वास्थ्य जल्दी से बेहतर हो सके।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.