City Headlines

Home » क्या 55 साल के जेठालाल और 28 साल की ‘दया बेन’ के बीच रोमांस होगा? जेनिफर मिस्त्री ने खोल दिए राज।

क्या 55 साल के जेठालाल और 28 साल की ‘दया बेन’ के बीच रोमांस होगा? जेनिफर मिस्त्री ने खोल दिए राज।

by Nikhil

2017 में, अर्थात 7 साल पहले, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था। प्रेग्नेंसी के कारण शो से अलग हो गई दिशा को ‘तारक…’ की टीम फिर से शो में लाने के लिए प्रयास किया। ‘दया बेन’ के किरदार को लेकर पुरानी रोशन सोढ़ी ने एक बड़ा खुलासा किया है।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘दया’ का इंतजार सिर्फ जेठालाल ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि इस शो के करोड़ों फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार एक बहुत ही प्रसिद्ध और चर्चित किरदार रहा है। लेकिन कई सालों से जेठालाल की यह बीवी शो से पूरी तरह से गायब हो गई है। इस सीरियल में दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया था। लेकिन उन्होंने बच्चे के जन्म के समय शो से अवकाश ले लिया था। दिशा को सीरियल में वापस लाने के लिए प्रोड्यूसर और चैनल की तरफ से कई कोशिशें की गईं, लेकिन दोनों पक्षों ने अपनी शर्तों पर टिके रहे, जिसके कारण बात आगे नहीं बढ़ी।
हाल ही में, मिसेस रोशन सोधी के किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में जेनिफर, दया बेन के किरदार के बारे में एक बड़ा खुलासा कर रही हैं। वीडियो में जेनिफर कह रही हैं, “शो के प्रोड्यूसर पिछले तीन साल से एक लड़की का ऑडिशन ले रहे हैं। वह लड़की 100 फीसदी दया बेन की तरह लगती है। तीन साल से वह बेचारी दया के किरदार के लिए ऑडिशन दे रही है। उसे दिल्ली से यहां बुलाया जाता है। लेकिन वह बहुत यंग है। वह लगभग 28-29 साल की होगी। इसलिए बाकी के किरदार के मुकाबले उसकी उम्र का फर्क तुरंत नजर आता है। और शायद यही वजह है कि उसको फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन वह बिलकुल दया की तरह दिखती है।”
आगे जेनिफर ने कहा, “हमने एक नई लड़की के साथ एक मॉक टेस्ट भी आयोजित किया है। दिलीप जी (जेठालाल) और टप्पू सेना ने भी उस लड़की के साथ अलग-अलग मॉक शूट किया है। लड़की का चेहरा थोड़ा भिन्न है, लेकिन जब आप तैयार होकर उसे देखेंगे, तो आप दोनों में कोई अंतर नहीं देख पाएंगे।”
जेनिफर ने दया बेन की कास्टिंग के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है, हालांकि असित मोदी के प्रोडक्शन हाउस ने इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। असित मोदी ने सिर्फ इतना कहा है कि वे जल्द ही दया बेन को शो में लाएंगे। लेकिन इस बारे में किसी नई एक्ट्रेस के साथ कोई निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.