City Headlines

Home » कैथी टोल प्लाजा के आठ कर्मचारी लूट, मारपीट और तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार

कैथी टोल प्लाजा के आठ कर्मचारी लूट, मारपीट और तोड़फोड़ के आरोप में गिरफ्तार

by Nikhil

वाराणसी के कैथी टोल प्लाजा के आठ कर्मचारियों को लूट, मारपीट और तोड़फोड़ सहित अन्य आरोपों में चौबेपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी कर्मचारियों की पहचान नरायनपुर के विनय चौहान, गिरधरपुर के विमल कुमार चौबे, कादीपुर खुर्द के रामदुलार यादव, चंदौली जिले के धानापुर थाना के अमादपुर तिलमोकरम के सूरज वर्मा व साहबगंज थाना के विशुनपुरा के रजनीकांत यादव, गाजीपुर के कोतवाली थाना के नवाब साहब का मार्टिनगंज के सूरज कुमार, बलिया के सिकंदरपुर थाना के पंदह के अंकित कुमार और ओडिशा के गंजम जिले के कैमद्रासपुर के कृष्णा सेठी के रूप में हुई है।

गाजीपुर जिले के सादियाबाद थाना के डिहवा लखमनपुर निवासी राहुल राजभर ने शनिवार को चौबेपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को बताया कि उनका भाई रामशीष राजभर चारपहिया वाहन से अपने घर के लोगों को पूजा कराने के लिए मार्कंडेय महादेव मंदिर कैथी गया था। दर्शन-पूजन के बाद वापस आते समय कैथी टोल प्लाजा पर टैक्स देने के बावजूद वहां तैनात कर्मचारी अकारण ही गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इसके साथ ही उनके भाई के चारपहिया वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वाहन में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट कर उनकी चेन छीन ली गई।

उधर, इस संबंध में चौबेपुर थानाध्यक्ष विद्याशंकर शुक्ल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर सीसी फुटेज की मदद से आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मुकदमे की विवेचना में अन्य जिस किसी की भी संलिप्तता घटना में उजागर होगी, वह कार्रवाई की जद में आएगा।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.