City Headlines

Home » केदारनाथ में एक ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के फुल स्पीड में नीचे गिरने लगा। इस हादसे में यात्रियों ने अपनी जानें बचाने के लिए बहुत मेहनत की।

केदारनाथ में एक ट्रैक्टर बिना ड्राइवर के फुल स्पीड में नीचे गिरने लगा। इस हादसे में यात्रियों ने अपनी जानें बचाने के लिए बहुत मेहनत की।

by Nikhil

केदारनाथ धाम में एक भयानक हादसा हो गया था। एक ट्रैक्टर जिसमें कूड़ा-कचरा उठाने का काम चल रहा था, वह ढलान पर तेजी से नीचे उतरने लगा बिना ड्राइवर के। तब सभी उस खतरनाक स्थिति से बचने के लिए भागने लगे। यह सब वीडियो में भी साफ दिखाई देता है।

ट्रैक्टर बिना किसी रोक-टोक के आगे बढ़ता हुआ एक्सीडेंट की ओर बढ़ता है, लेकिन भागने वालों की समुदायिक प्राथमिकता है कि वे सुरक्षित रहें।

केदारनाथ धाम में निर्माण कार्य जारी है और इसके लिए कई मशीनें वहां पहुंचाई गई हैं। हालात की बदलती वजह से एक ट्रैक्टर को अनटाइटल छोड़ देने के कारण और सही से खड़ा न करने के चलते उसके चालक को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस दौरान, टेंटों में अनेक लोग आराम कर रहे थे, और यदि ट्रैक्टर अपनी राह में बिना रोक-टोक के बढ़ता रहता, तो उसकी दौड़ में कई लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.