City Headlines

Home » “केकेआर ने छठी जीत हासिल की, सॉल्ट का पचासा थोका, अक्षर पटेल को मिले दो विकेट”

“केकेआर ने छठी जीत हासिल की, सॉल्ट का पचासा थोका, अक्षर पटेल को मिले दो विकेट”

by Nikhil

“दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 153 रन बनाए, जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 16.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 157 रन बनाए। आईपीएल 2024 के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल कर ली। केकेआर अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, उनके खाते में 12 अंक हैं और उनका नेट रनरेट 1.096 है, जबकि दिल्ली छठे पायदान पर खिसक गई है।”

“ईडन गार्डन्स में खेले गए मैच में सॉल्ट ने सीजन का चौथा अर्धशतक जड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 153 रन बनाए, जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 16.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 157 रन बनाए। फिल सॉल्ट और सुनील नरेन ने शानदार पारी खेली, जहां सॉल्ट ने अपने बल्लेबाजी से चौथा अर्धशतक बनाया। श्रेयस और वेंकटेश ने बल्लेबाजी में मोर्चा संभाला, लेकिन गेंदबाजों ने विशेष कमाल नहीं किया। अक्षर पटेल और लिजाड विलियम्स ने कुछ विकेट लिया, लेकिन इसके अलावा कोई और गेंदबाज सफलता नहीं प्राप्त कर सका।”

“दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी क्रम में तेज़ी नहीं दिखी, जिसका परिणाम उन्हें 20 ओवर में नौ विकेट खोना पड़ा और सिर्फ 153 रन बना सके। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने पावरप्ले में तीन विकेट गंवा दिए। अभिषेक पोरेल के 68 रन पर हर्षित राणा का बोल्ड होना बल्लेबाजी के क्रम को अड़चनों का सामना कराया। उसके बाद ऋषभ पंत और अक्षर पटेल ने बल्लेबाजी को संभाला, लेकिन केकेआर के गेंदबाजों ने तेज़ी से विकेट गिराते हुए दिल्ली को पीछे की और धकेल दिया। अक्षर पटेल के 35 रन बनाने के बावजूद, अंत में उन्हें वरुण चक्रवर्ती ने आउट किया। केकेआर के गेंदबाजों ने आगे बढ़कर खेला और दिल्ली को सिर्फ 153 रनों पर ही रोक दिया।”

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.