City Headlines

Home » किशोरी को नलकूप में बंद कर की अश्लील हरकत, विरोध करने पर पीटा, केस दर्ज

किशोरी को नलकूप में बंद कर की अश्लील हरकत, विरोध करने पर पीटा, केस दर्ज

by Nikhil

किशोरी खेत में स्थित नलकूप पर गई थी। वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया तथा नलकूप में बंद कर अश्लील छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने किशोरी को पीटा। किशोरी की चीख पुकार सुनकर अन्य लोगों को आता हुआ देख नामजद जान से मारने तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए फिर देख लेने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

खैर कोतवाली के पला जरारा हलका क्षेत्र के गांव निवासी किशोरी को नलकूप में बंद कर नामजदों ने गलत नीयत से छेड़छाड़ की तथा विरोध करने पर पीटा तथा जाति सूचक शब्दों से अपमानित करते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

पला जरारा हलका क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी बीती 12 मई को किसी कार्यवश खेत में स्थित नलकूप पर गई थी। वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने किशोरी को पकड़ लिया तथा नलकूप में बंद कर अश्लील छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने किशोरी को पीटा। किशोरी की चीख पुकार सुनकर अन्य लोगों को आता हुआ देख नामजद जान से मारने तथा जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए फिर देख लेने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता की मां ने गांव के मोहित व रघुनन्दन के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़, पाक्सो, एससी एसटी एक्ट व जबरदस्ती कैद किए जाने की धारा में अभियोग दर्ज कराया है। मामले में इंस्पेक्टर वीरेन्द्र राणा ने नामजदों को जल्द ही गिरफ्तार किए जाने की बात कही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.