City Headlines

Home » किशोरीलाल शर्मा, जो अमेठी में चुनाव जीते, अब दिल्ली पहुंचे। उन्होंने सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की, और स्मृति ईरानी के बारे में भी कुछ कहा।

किशोरीलाल शर्मा, जो अमेठी में चुनाव जीते, अब दिल्ली पहुंचे। उन्होंने सोनिया और राहुल गांधी से मुलाकात की, और स्मृति ईरानी के बारे में भी कुछ कहा।

by Nikhil

लोकसभा चुनाव में यूपी के अमेठी से जीत हासिल करने वाले किशोरी लाल शर्मा ने दिल्ली में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, और प्रियंका गांधी से मिलकर उन्हें जीत का प्रमाणपत्र सौंपा।

अमेठी से चुनाव जीतने वाले किशोरी लाल शर्मा ने दिल्ली का दौरा किया। इस दौरे के दौरान, उन्होंने सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की और उन्हें जीत का प्रमाणपत्र सौंपा।

किशोरी ने यह भी बताया कि वे राहुल गांधी को जीत का प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आए हैं, और सोनिया गांधी से आशीर्वाद भी प्राप्त किया। उन्हें सलाह भी मिली कि वे अपनी हमारी जिम्मेदारियों को समझें और किसी भी प्रकार के घमंड से दूर रहें।

किशोरी लाल शर्मा ने अपनी अमेठी की जीत पर यह कहा, ‘यह जनता की जीत है।’ उन्होंने स्मृति ईरानी के बारे में कहा, ‘जीत-हार तो चलता रहता है, एक को जीतना था और दूसरे को हारना था। अगर कोई भी यह कहता है कि उसका उत्साह अब भी अटल है, तो यह एक प्रशंसनीय बात है।’

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.