City Headlines

Home » कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

by Nikhil

कानपुर देहात में रसूलाबाद-झींझक मार्ग पर जैतीपुर में बुधवार शाम को तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने रसूलाबाद-झींझक मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस और तहसील के अधिकारियों ने परिजनों को समझाकर करीब दो घंटे बाद जाम खुलवा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र के भवनपुर निवासी किसान प्रेम नारायण (45) से झींझक आ रहे थे। शाम पौने पांच बजे के करीब मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर पहुंचने पर झींझक की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक टक्कर मार दी। बंपर में बाइक फंस जाने से कार कुछ दूरी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में किसान की मौके पर मौत हो गई। अनहोनी की जानकारी पर पत्नी सरोज, बेटा अर्जुन, शिवा, कन्हैया, छोटू, बेटी कुसमा पहुंची। परिवार के लोग बिलखते रहे।

घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग करते हुए रसूलाबाद-झींझक मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। जानकारी पर मंगलपुर व रसूलाबाद पुलिस पहुंच गई। डेढ़ घंटे बाद भी परिजनों के न मानने पर नायब तहसीलदार रसूलाबाद अभिनव चतुर्वेदी पहुंचे। उन्होंने परिजनों को शांत करवा कर शाम 6:45 शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इसके बाद जाम खुल सका। थाना प्रभारी मंगलपुर देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।
कार में सवार थे चार लोग
घटना स्थल पर मौजूद जैतीपुर के ग्रामीणों ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी। बाइक को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे बने घरों तक घिसटती चली आई। गनीमत रही कि कोई और चपेट में नहीं आया। कार पलटने के बाद से उसमें सवार लोग उतर कर भाग निकले।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.