City Headlines

Home » कांग्रेस के सांसद इमरान मसूद ने योगी आदित्यनाथ की सराहना की है, कहा- “यूपी में काफी प्रगति हुई है।”

कांग्रेस के सांसद इमरान मसूद ने योगी आदित्यनाथ की सराहना की है, कहा- “यूपी में काफी प्रगति हुई है।”

by Nikhil

विपक्षी दलों के नेताओं ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम की सराहना की है। समाजवादी पार्टी के गाजीपुर संसदीय निकाय सदस्य अफज़ाल अंसारी ने हाल ही में और कुछ दिन पहले इमरान मसूद ने सहारनपुर से योगी आदित्यनाथ की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कई क्षेत्रों में विकास का काम किया गया है।

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में काफी विकास का काम हुआ है। सड़कें बनी हैं, सुविधाएँ मिली हैं, और भारी गर्मी में भी बिजली उपलब्ध है। इन सब बातों को किसी से छिपाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई भी सरकार ने विकास किया है, तो उसकी सराहना होनी चाहिए, और इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए।

वह नजरिया रखते हुए कहा कि राजनीति सकारात्मक होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी राजनीति किसी के खिलाफ नहीं है, बल्कि वह सही को सही बताते हैं। विकास के क्षेत्र में उनकी दृष्टि हमेशा सकारात्मक रहती है, और वह चाहते हैं कि सरकारी कार्यों की जांच सच्चाई के मापदंडों पर हो।

अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद ने इमरान मसूद और अफजल अंसारी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये उनके व्यक्तिगत विचार हैं। इसके आलावा, वे पूछते हैं कि क्या इससे छात्र खुश हैं, क्योंकि रोजगार, सड़कों की हालत जैसे मुद्दे अभी भी उचित ध्यान देने वाले हैं।

सपा के सांसद राजीव राय ने भी इमरान मसूद और अफजल अंसारी के बयानों पर अपने विचार रखे। उन्होंने यह स्पष्ट किया कि वे व्यक्तिगत बयान हो सकते हैं और सपा की किसी ऐसी धारा या नीति का प्रतिनिधित्व नहीं करते। वे आगे भी यूपी में रोजगार, कारीगर और छात्रों की बातों पर ध्यान देने की मांग करते हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.