City Headlines

Home » कल 11 बजे हनुमान मंदिर जाएंगे CM, एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस; बोले- देश को तानाशाही से बचाना है

कल 11 बजे हनुमान मंदिर जाएंगे CM, एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस; बोले- देश को तानाशाही से बचाना है

by Nikhil

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को आज (शुक्रवार) सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को एक जून तक की राहत दी है। इसके बाद दो जून को उन्हें सरेंडर करना होगा। लोकसभा चुनाव के बीच अरविंद केजरीवाल का जेल से बाहर आना पार्टी के लिए बड़ी राहत की खबर है।

देश को तानाशाही से बचाना है
घर पहुंचकर सीएम केजरीवाल ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों का धन्यवाद करना चाहता हूं। जिनकी वह से मैं आज आपके बीच खड़ा हूं। मैं आपके बीच में आकर कहना चाहता हूं हमें देश को तानाशाही से बचाना है।

कल 11 बजे हनुमान मंदिर जाएंगे
तिहाड़ से बाहर आने के बाद शनिवार को केजरीवाल सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को आने की अपील की है। साथ ही केजरीवाल ने बताया कि वह एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

तिहाड़ के गेट नंबर तीन से बाहर आएंगे केजरीवाल
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल के गेट नंबर तीन से बाहर निकलेंगे। इसके मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं केजरीवाल के स्वागत के लिए उनके आवास पर फूल और पटाखे लाए गए हैं।
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी पहुंचे तिहाड़
केजरीवाल के स्वागत में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी तिहाड़ जेल के बाहर पहुंचे हैं। वहीं आप नेता व दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि देश के करोड़ो लोग आज के दिन का इंतज़ार कर रहे थे। अरविंद केजरीवाल की रिहाई पूरे इंडिया गठबंधन के लिए गेमचेंजर साबित होगा। भाजपा समझ गई है कि अरविंद केजरीवाल की रिहाई से उन्हें उन राज्यों में भी बड़ा नुकसान होने वाला है जहां आप लड़ भी नहीं रही है।’
तिहाड़ के बाहर भारी संख्या में आप के समर्थक मौजूद
कुछ देर में अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ से रिहाई होने की सूचना है। इस बीच तिहाड़ के बाहर भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के समर्थक मौजूद हैं।

ईडी ने आबाकारी केस में सातवीं चार्जशीट दाखिल की
दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है। बता दें कि यह 7वीं चार्जशीट है, इसमें एक मुख्य और छह सप्लीमेंट्री हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की आई प्रतिक्रिया
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक्स पर लिखा, उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद…अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे…अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक सोच है…और अब इस सोच को और तेज़ी के साथ आगे लेकर बढ़ेंगे…
इंकलाब जिंदाबाद
मंत्री सौरभ भारद्वाज बोले- ये बहुत बड़ी बात 
दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह बेल होना बहुत ही बड़ी बात है। इस चुनाव में भाजपा की चमक खत्म हो रही है। भाजपा इस चुनाव में हार के बाद फिर कभी नहीं चुनाव जीत सकती।
आज शाम जेल के ताले टूटेंगे, केजरीवाल छूटेंगे’
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने एक्स पर लिखा, हर देशवासी की आंखें खुशी से नम हैं, उनके भाई उनके बेटे अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आने वाले हैं। आज शाम जेल के ताले टूटेंगे, केजरीवाल छूटेंगे। लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट का दिल की गहराइयों से आभार। इंकलाब जिंदाबाद, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद!

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.