City Headlines

Home » एक शानदार हीरो, एक रहस्यमय हीरोइन और एक अनजान मृत्यु… एक लाश ने उलझा दिया सभी को, जिन्हें पुलिस भी गहरी हैरानी में डाल दिया।

एक शानदार हीरो, एक रहस्यमय हीरोइन और एक अनजान मृत्यु… एक लाश ने उलझा दिया सभी को, जिन्हें पुलिस भी गहरी हैरानी में डाल दिया।

by Nikhil

कर्नाटक के बेंगलुरु में घटित रेणुकास्वामी हत्या मामले ने अब कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक बड़ा धूमधाम मचा दिया है। इस मामले में दो प्रमुख नाम हैं – अभिनेता दर्शन और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा। अभिनेता दर्शन वर्तमान में पुलिस की हिरासत में हैं, जबकि पवित्रा गौड़ा को भी मामले में शामिल किया गया है। उन्हें और 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस हत्या मामले के पीछे एक अनसुलझी राजसी और उलझनकारी कहानी छिपी है, जिसमें रेणुकास्वामी, दर्शन, और पवित्रा तीनों के बीच कोई गहरा संबंध हो सकता है। दर्शन और पवित्रा के बीच एक रिश्ता होने की खबरें हैं, जिससे रेणुकास्वामी के परिवार को कई समस्याएं हो रही थीं। दर्शन के गुस्से के पीछे भी इसी तरह के मामले हो सकते हैं, क्योंकि उनकी पहली पत्नी के साथ उनका विवाह है।

2017 में, पवित्रा और दर्शन की ट्विटर और फेसबुक प्रोफाइल फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई थी। परंतु विवाद के बाद, पवित्रा ने उस फोटो को हटा दिया था। नवंबर 2024 में, उन्होंने अपनी बेटी खुशी के बर्थडे पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें दर्शन के साथ उनके केक काटते और डांस करते हुए दिखाई गई। पवित्रा गौड़ा कन्नड़ फिल्म उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘चत्रिगलु सर छत्रिगलु’ और ‘बथास’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

मर्डर मिस्ट्री में दूसरा किरदार दर्शन है। वह कन्नड़ फिल्म उद्योग के बड़े नामों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2002 में ‘मजेस्टिक’ से की थी और उसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म ‘काटेरा’ रिलीज़ हुई थी। उनके साथ इस मामले में जुड़ी कई गतिविधियों के बारे में चर्चा हो रही है। दर्शन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, क्योंकि उन्हें रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप में शामिल किया गया है। दर्शन की दूसरी पत्नी का नाम पवित्रा गौड़ा है, जो कि भी मामले में शामिल है।

बेंगलुरु के डीसीपी ने बताया कि रेणुका की हत्या के मामले में पूछताछ जारी है। कमिश्नर ने घोषणा की कि दर्शन और उनके साथी गिरफ्तार किए गए हैं। मामले में दर्शन की पत्नी पवित्रा के अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दर्शन के कहने पर ही रेणुका की हत्या की थी। अब तक 10 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है।

मर्डर मिस्ट्री का तीसरा किरदार रेणुकास्वामी है। वह कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के निवासी थे। उनकी लाश 9 जून को एक नाले में मिली थी। रेणुकास्वामी की हत्या 8 जून को हुई थी। जानकारी के मुताबिक उसे सुमनहल्ली ब्रिज पर मारा गया और फिर उसकी लाश को नाले में फेंका गया। उन्हें एक फार्मेसी में काम करते हुए भी पहचाना जाता था। उन पर दर्शन की पत्नी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। उन्हें दर्शन के इशारे पर ही हत्या कर दिया गया था।

पुलिस गहरी जांच के तहत मामले की हर पहलू को खोलने का प्रयास कर रही है। रेणुका के अचानक गायब हो जाने के बाद, उसके परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस को हत्या के बारे में सूचना मिली, और जांच के दौरान पता चला कि लाश वास्तव में रेणुका की ही थी। अब, हत्या के पिछले संदर्भ को समझने और गत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस प्रयासरत है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.