City Headlines

Home » एक वीडियो में देखा गया है कि असदुद्दीन ओवैसी के घर पर स्याही फेंकी गई है, और उन्होंने कहा है कि “मैं अब गिनती भूल गया हूं”.

एक वीडियो में देखा गया है कि असदुद्दीन ओवैसी के घर पर स्याही फेंकी गई है, और उन्होंने कहा है कि “मैं अब गिनती भूल गया हूं”.

by Nikhil

हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी हाल ही में विवादों में घिरे हैं। उन्होंने लोकसभा में शपथ लेते समय ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाया था, जिसके बाद उन पर विवाद उठा है और उनकी सांसदी को खत्म करने की मांग की जा रही है। इस दौरान, दिल्ली में उनके आवास पर काली स्याही फेंकी गई है, जिसके बारे में ओवैसी ने जानकारी दी है। यहां हम इस पूरे मामले को विस्तार से जानेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी, AIMIM सांसद, ने खुलासा किया है कि गुरुवार को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके दिल्ली वाले घर पर काली स्याही फेंकी है। ओवैसी ने बताया कि उन्हें यह स्थिति इतनी बार निभानी पड़ी है कि उन्हें अब गिनती भूल गई है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से यह पूछने के लिए संपर्क किया कि इस तरह का घटना कैसे हो सकती है, लेकिन पुलिस ने उनकी मदद करने में असमर्थता जाहिर की।

ओवैसी ने X पर इस घटना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह से भी सवाल पूछे। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से यह पूछा कि क्या सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी। ओवैसी ने यह भी कहा कि वे इन सभी घटनाओं से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने उन उपद्रवियों को भी चेताया कि वे स्याही या पत्थर फेंकने के बाद भाग नहीं सकते।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.