City Headlines

Home » एक यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार वड़ा पाव चखा। उसी समय, दुकान पर खड़ा एक ग्राहक उसके पैसे देने लगा। इसके बाद जो हुआ, उसकी आप सराहना करेंगे।

एक यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार वड़ा पाव चखा। उसी समय, दुकान पर खड़ा एक ग्राहक उसके पैसे देने लगा। इसके बाद जो हुआ, उसकी आप सराहना करेंगे।

by Nikhil

गोवा में रह रही यूक्रेनी व्लॉगर स्वितलाना हैएन्को ने पहली बार वड़ा पाव का स्वाद चखा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस अनुभव का वीडियो शेयर किया। उन्हें हैरानी की बात यह थी कि एक ग्राहक ने उनके खाने के लिए भुगतान की पेशकश की। जब उन्होंने दुकानदार से पूछा, तो दुकानदार ने अपना परिचय दिया और कहा कि उनकी दुकान 40-50 वर्षों से चल रही है और वे गोवा में प्रसिद्ध हैं। दुकानदार ने उन्हें यूक्रेन से होने पर बताते हुए उन्हें सपोर्ट की पेशकश की।

अपने पोस्ट के कैप्शन में व्लॉगर ने कहा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि जब मैंने पहली बार वड़ा पाव का स्वाद चखा, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि यह भारत में इतना प्रसिद्ध क्यों है। यह बहुत स्वादिष्ट और बाहर से नरम है। मैं यह देखकर हैरान रह गई कि इस भारतीय शख्स के पास लगभग 50 वर्षों से दुकान है जो मुझे लगता है कि बहुत बड़ी बात है।” कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने स्वितलाना को आगरा में ताज महल देखने की सलाह दी, जबकि एक अन्य यूजर ने उन्हें पंजाब में अमृतसरी कुलचा ट्राई करने की सलाह दी। बता दें कि स्वितलाना हैएन्को के इंस्टाग्राम पर 49,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर भारत में अपने अनुभवों के व्लॉग साझा करती हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.