City Headlines

Home » एक इंडिगो एयरलाइंस के विमान में बम धमकी के खौफ से मचा हड़कंप, अधिकारिक तौर पर मुंबई में आपात भूमि अवतरण किया गया।

एक इंडिगो एयरलाइंस के विमान में बम धमकी के खौफ से मचा हड़कंप, अधिकारिक तौर पर मुंबई में आपात भूमि अवतरण किया गया।

by Nikhil

चेन्नई से मुंबई की यात्रा के लिए उड़ान भर रही इंडिगो की फ्लाइट ने बम की धमकी से हड़कंप मचा दिया। बम की धमकी के बाद, उसके तत्काल अनुभवित लोगों द्वारा मुंबई में आपात भूमि अवतरण किया गया। इंडिगो के प्रतिनिधि द्वारा जारी बयान के अनुसार, इंडिगो की फ्लाइट 6E 5314 में चेन्नई से मुंबई की यात्रा कर रहे यात्रियों को बम होने की धमकी मिली थी।

इंडिगो ने बताया कि मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद चालक दल ने प्रोटोकॉल का पालन किया और सुरक्षा एजेंसी के निर्देशों के अनुसार, विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया। सभी यात्री सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं। विमान की जांच चल रही है। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद, विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में तैनात किया जाएगा।

दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में भी मचा था हड़कंप। हाल ही में दिल्ली से वाराणसी जा रही एक इंडिगो फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मचा था। विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया था। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि विमान सुरक्षा और एक बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर हैं।

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को रनवे पर ही रोक लिया गया था और फ्लाइट में सवार लोगों को इमरजेंसी एग्जिट कराया गया था। सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई थी। बम की खबर पर ही प्लेन को खाली कराया गया था। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित थे और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.