City Headlines

Home » उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम युवक ने मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश में एक मुस्लिम युवक ने मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

by Nikhil

बलिया, उत्तर प्रदेश: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो के माध्यम से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर अभद्र टिप्पणी की है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो में उनकी भाषा इतनी आपत्तिजनक है कि उसे यहां उल्लेख करना उचित नहीं समझा गया है।

बलिया, उत्तर प्रदेश: एक मुस्लिम युवक ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उसमें उसने साफ-साफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दिखाया गया है और अपने कार्यों को लेकर उसे कोई डर नहीं है बयान किया है। इस मामले में पुलिस ने गंभीरता से कार्रवाई की है और उपयुक्त कानूनी कदम उठाने का आदेश दिया है।

बीजेपी नेताओं ने इस मामले पर नाराजगी जाहिर की है और सुनील मिश्रा जैसे नेताओं ने इसे निंदनीय बताया है। पुलिस के क्षेत्राधिकारी ने इस घटना की जांच की जाने की सूचना दी है और बताया कि गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसके बाद वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.