City Headlines

Home » उत्तर प्रदेश की राजनीति: अखिलेश ने ‘गुंडा’ बताया, अफजाल अंसारी ने उपमुख्यमंत्री को ‘सबसे बड़ा माफिया’ नामकरण किया।

उत्तर प्रदेश की राजनीति: अखिलेश ने ‘गुंडा’ बताया, अफजाल अंसारी ने उपमुख्यमंत्री को ‘सबसे बड़ा माफिया’ नामकरण किया।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के अखिलेश को 'माफिया' संबंधित बयान को पलटते हुए, अफजाल अंसारी ने कहा कि केशव प्रसाद खुद 'गुंडा' हैं। उन्होंने कहा कि उन पर 16 मुकदमे लगे हैं और उन्हें 302 के भी आरोपी बताया जाता है।

by Nikhil

सपा के नेता अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से जुड़े ‘गुंडा’ बयान के बाद, मुख्तार अंसारी के भाई और सपा के प्रत्याशी सांसद अफजाल अंसारी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डिप्टी सीएम को ‘माफिया’ कहा है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने बताया कि अखिलेश यादव की ‘माफिया’ से रिश्तेदारी है और वह इस रिश्तेदारी को निभाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार माफिया और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। इस बयान के बाद, अफजाल अंसारी ने कहा कि सरकार बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह को बचाने में जुटी हुई ह

वह कहते हैं कि सरकार की आत्मा को ताक पर रखकर हत्या करा दी जाए, यह बात बहुत है। लेकिन, सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य खुद ‘माफिया’ हैं। उन पर 16 मुकदमे हैं और 302 के भी आरोपी हैं। वे विधायक के चुनाव में हार गए थे। वे बेशर्म हैं, जो हार के बाद भी पद स्वीकार करते हैं और हार के बाद भी लंबी-लंबी बातें करते हैं।
केशव मौर्य, योगी आदित्यनाथ, नरेंद्र मोदी का जो तिलिस्म है, वह टूट चुका है। इस घटना से ही नहीं, पूरे देश को जिन्होंने नुकसान पहुंचाया है, उसे भी। इस घटना के कारण (मुख्तार की मौत से) दब गया इलेक्टोरल बांड का मुद्दा, सर्वोच्च न्यायालय ने अभी पूछा है कि क्यों न ईवीएम पैट और वीवीपैट का मिलान कराया जाए।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.