City Headlines

Home » ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को गवाही के लिए बुलाया है, जबकि कल सुकेश ने एक अभिनेत्री को एक पत्र भेजा था।

ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को गवाही के लिए बुलाया है, जबकि कल सुकेश ने एक अभिनेत्री को एक पत्र भेजा था।

by Nikhil

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शक्तिशाली ED ने फिल्म इंडस्ट्री की अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस को समन जारी किया है। इस समन का मुख्य कारण मानी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े विवाद है। जैकलीन को आज सुबह 11 बजे ED के मुख्यालय में पेश होने का आदेश दिया गया है, जहां एजेंसी के अधिकारी उनसे पूछताछ करेंगे। पहले इससे एक दिन पहले सुकेश ने जैकलीन को एक पत्र लिखकर बुलाया था। आइए, इस मामले को गहराई से समझें।

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा इससे पहले कई बार जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। चार्जशीट में ED ने सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ आरोप प्रस्तुत किया है। आरोपों के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने स्वीकार किया है कि उनकी और जैकलीन की दोस्ती के बाद उन्होंने उन्हें कई करोड़ रुपये के महंगे उपहार दिए थे। इनमें गुच्ची बैग, ज्वेलरी, विशेष ड्रेस, कान के कुंडल, बिरकीन बैग, चैनल और YSL के बैग, लक्जरी जूते, ब्रांडेड ब्रेसलेट, चूड़ियां, और रोलेक्स घड़ियां शामिल हैं।

कल ही सुकेश ने जैकलीन को एक पत्र भेजा था। मंगलवार को सुकेश ने जेल से जैकलीन के नाम एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने 3 पेज का पत्र लिखा था और उनके जन्मदिन के लिए 30 दिनों का काउंटडाउन शुरू किया था।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.