City Headlines

Home » इस भारतीय खिलाड़ी ने T20 मैचों में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है, उन्होंने अब तक 68 का औसत बनाया है।

इस भारतीय खिलाड़ी ने T20 मैचों में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक शानदार रिकॉर्ड बनाया है, उन्होंने अब तक 68 का औसत बनाया है।

by Nikhil

2024 के टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और साउथ अफ्रीका बर्बादोस के मैदान में उतरेंगे। दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, बिना किसी हार के। इस महामुकाबले में, भारतीय फैंस रोहित शर्मा और विराट कोहली के अद्वितीय प्रदर्शन को देखने के इंतजार में हैं, जबकि सूर्यकुमार यादव से भी बड़ी उम्मीदें जुड़ी हैं। उन्होंने अपने बल्लेबाजी में अफ्रीकी टीम को 68 के औसत से रन बनाने का दम दिखाया है, जो टीम इंडिया के लिए बड़ी बात है।

सूर्यकुमार यादव का टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद प्रशंसनीय है। उन्होंने अब तक 6 मैचों में 343 रन बनाए हैं, जिसमें 5 फिफ्टी प्लस स्कोरों की पारियां भी शामिल हैं। सूर्यकुमार यादव का औसत 68.60 और स्ट्राइक रेट 177.7 है, जो उनके बल्ले की प्रभावशाली गुणवत्ता को दर्शाता है। इसी तरह, वे टीम इंडिया के लिए फाइनल मुकाबले में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन सकते हैं। उनके खिलाफ साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 फॉर्मेट में सबसे अधिक 50 रन या उससे अधिक की पारियां हैं, जो किसी अन्य खिलाड़ी से अधिक है।

टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली का साउथ अफ्रीकी टीम के खिलाफ रिकॉर्ड जांचा जाए तो वे बेहद प्रतिष्ठित हैं, लेकिन कुछ विशेष नहीं दिखता। कोहली ने 13 मैचों में 35.33 के औसत से 318 रन बनाए हैं, जिसमें से 2 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं, और उनका स्ट्राइक रेट 134.18 है। वहीं रोहित शर्मा ने 17 मैचों में 28 के औसत से 420 रन बनाए हैं, जिसमें 3 फिफ्टी प्लस स्कोरों की पारियां भी शामिल हैं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.