City Headlines

Home » इश्क विश्क गाने के नए वर्जन पर शाहिद ने दी प्रतिक्रिया

इश्क विश्क गाने के नए वर्जन पर शाहिद ने दी प्रतिक्रिया

by Nikhil

रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड जल्द ही बड़े पर्द पर आने वाली हैं। मेकर्स इस फिल्म को अगले महीने रिलीज करने की तैयारी में हैं। यही वजह है कि फिल्म का प्रचार जोर शोर से शुरू हो गया है। हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक इश्क विश्क प्यार व्यार लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। यह गाना 2003 में शाहिद कपूर अभिनीत मूल फिल्म इश्क विश्क में इस्तेमाल किए गए ट्रैक का रीक्रिएशन है।

गाने के जारी होने के बाद इस पर शाहिद की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म के कलाकार रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल सहित पूरी टीम शुभकामनाएं दी हैं। शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इश्क विश्क गाने को साझा करते हुए लिखा, “21 साल हो गए लेकिन यह गाना अभी भी ताजा लगता है।” इश्क विश्क रिबाउंड की टीम को शुभकामनाएं देते हुए अभिनेता ने आगे लिखा, “शुभकामनाएं दोस्तों… यह हमेशा खास रहेगा”।

इस स्टोरी में उन्होंने फिल्म की टीम के साथ टिप्स के मालिक रमेश तौरानी को भी टैग किया। साल 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क से शाहिद ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता में जबर्दस्त इजाफा हुआ था।

इश्क विश्क प्यार व्यार एक पार्टी ट्रैक है जिसे रोचक कोहली ने रीक्रिएट किया है। वहीं, गुरप्रीत सैनी ने इसके बोल लिखे हैं। गाने में सोनू निगम, निकिता गांधी और मेलो डी की आवाज है। मूल गाने में शाहिद के हुक स्टेप को भी नए संस्करण में शामिल किया गया है।

यह फिल्म नए जमाने के प्यार, रिश्तों और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म में शीबा चड्डा, कुशा कपिला, सुप्रिया पिलगांवकर, आकर्ष खुराना, शिल्पा विशाल शेट्टी, शताफ फिगार और अनीता कुलकर्णी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.