City Headlines

Home » आज एक विशेष दिन है विराट कोहली के लिए, इसमें वेस्टइंडीज के साथ एक महत्वपूर्ण संबंध भी जुड़ा हुआ है।

आज एक विशेष दिन है विराट कोहली के लिए, इसमें वेस्टइंडीज के साथ एक महत्वपूर्ण संबंध भी जुड़ा हुआ है।

by Nikhil

20 जून, विराट कोहली के लिए एक विशेष दिन है। आज भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 8 मुकाबले में उतरेगी, और सभी की नजरें कोहली पर होंगी। अब तक कोहली के लिए वर्ल्ड कप खास नहीं रहा है, लेकिन यूएसए में खेले गए मैच में उन्हें अच्छा प्रदर्शन नहीं मिला। लेकिन अब कारवां वेस्टइंडीज पहुंचा है, जहां से उन्हें रनों की उम्मीद है। आज की तारीख 20 जून विराट कोहली के लिए बहुत खास है, और इस दिन वेस्टइंडीज से भी उनका गहरा संबंध है।

विराट कोहली, जो अब दुनिया के शीर्ष क्रिकेट खिलाड़ियों में गिने जाते हैं, एक विशेष दिन मना रहे हैं। उनके मैदान पर उतरते ही किसी न किसी रिकॉर्ड का इंतजार रहता है। वे वर्ल्ड कप टी20 में अभी खेल रहे हैं, लेकिन उनकी टेस्ट क्रिकेट में जो बल्लेबाजी है, उसका कोई मुकाबला नहीं है। विराट कोहली ने अपना टेस्ट डेब्यू 20 जून 2011 को किया था, जब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में 4 और दूसरी में 15 रन बनाए थे। यह उनके लिए एक खास और यादगार मोमेंट रहा, जो उनके फैंस के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है।

विराट कोहली ने अभी हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में एक शतक भी लगाया है, जो उनकी क्रिकेट की नई भूमिका में एक अच्छी शुरुआत है। विराट कोहली के फैंस अब उनके बल्लेबाजी के लिए आगे के मैच का इंतजार कर रहे हैं, जब वे फिर से दुनिया को अपने खेल के जादू में लपेट देंगे।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.