City Headlines

Home » आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण की रूसी पत्नी कौन है, यह जानने का इच्छुक हूँ।

आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण की रूसी पत्नी कौन है, यह जानने का इच्छुक हूँ।

by Nikhil

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण ने अब राजनीति में भी कदम रखा है। उन्होंने बुधवार को आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के पद की शपथ ली है। तेलुगु फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश में हुए चुनावों में विजय मिली है। उनकी जीत से उनके प्रशंसक और परिवार बेहद खुश हैं। उनका व्यक्तिगत जीवन भी काफी रोचक है। उन्होंने तीन बार शादी की है, और दो बार तलाक हो चुका है।

पवन कल्याण की तीसरी पत्नी, अन्ना लेजनेवा, एक रूसी मॉडल हैं, जिनका जन्म 1980 में हुआ था। वे साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, और तीन मार फिल्मों में लीड रोल निभाया है।

2013 में, पवन कल्याण ने अन्ना से विवाह किया। दोनों कलाकारों ने तीन मार फिल्मों में साथ काम किया था, जिस दौरान उन्हें प्यार हुआ और उन्होंने शादी की।

2017 में, अन्ना और पवन ने बेटे मार्क शंकर पवनोविच का जन्म देखा। यह उनका पहला बच्चा था। अन्ना की पहली शादी असफल रही थी, और उनकी दूसरी शादी से उनकी बेटी अंजना पवनोवा है।

पिछले साल, अन्ना और पवन के बीच में अफवाहें उठी थीं कि उनकी रिश्ते में कुछ गड़बड़ हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह आया था कि वे अलग-अलग रह रहे हैं। ये अफवाहें उस समय उठी थीं जब अन्ना तेलुगु स्टार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई में शामिल नहीं हुई थीं। वे राम चरण और उपासना की बेटी के नामकरण के मौके पर भी उपस्थित नहीं थीं। हालांकि, ये अफवाहें शांत हो गईं जब पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश चुनाव जीते और उनकी पत्नी और बेटे ने उनका स्वागत किया। इस दौरान, अन्ना उनकी आरती उतारते हुए भी नजर आईं।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.