City Headlines

Home » अमिताभ बच्चन के इस बयान से स्पष्ट होता है कि वे किसी बहुत ही गहरे दुःख और आक्रोश के बीच हैं। उनके शब्दों से अनुभव होता है कि उनका मन किसी विशेष बात पर काफी भारी है, जिसके कारण वे इतना आक्रोशित हो गए हैं। उनका व्यक्तित्व इस समय कुछ उदास और निराश लगता है, जो उनके इस अवस्था की गहराई को दर्शाता है।

अमिताभ बच्चन के इस बयान से स्पष्ट होता है कि वे किसी बहुत ही गहरे दुःख और आक्रोश के बीच हैं। उनके शब्दों से अनुभव होता है कि उनका मन किसी विशेष बात पर काफी भारी है, जिसके कारण वे इतना आक्रोशित हो गए हैं। उनका व्यक्तित्व इस समय कुछ उदास और निराश लगता है, जो उनके इस अवस्था की गहराई को दर्शाता है।

by Nikhil

बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन, ने फिल्म इंडस्ट्री में 55 साल पूरे किए हैं, और उनका जादू अब भी कायम है। हालांकि, इन दिनों उनके चेहरे पर चिंता की झलक दिख रही है। एक ओर उनकी आगामी फिल्म ‘कल्की 2898 एडी’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर जनमानस को उत्तेजित किया है, वहीं दूसरी ओर, उनका फोन उन्हें तंग कर रहा है। अमिताभ बच्चन ने इस बात को अपने ब्लॉग में साझा किया है, जहां उन्होंने अपनी परेशानी के पीछे की वजह बताई है। उनकी इस चिंता का कारण उनका फोन है, जिसे वे तोड़कर खिड़की से बाहर फेंकने का विचार कर रहे हैं।

अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने विस्तार से लिखा कि उन्होंने अपने फोन को सही करने की पूरी कोशिश की, परंतु अचानक सेटिंग बदल गई और उन्हें कोई सहायता नहीं मिली। इससे उनका निराशा और आक्रोश बढ़ गया। वे अंग्रेजी और हिंदी टाइप करना चाहते थे, परंतु फिर भी समस्याओं का सामना करना पड़ा। उन्होंने खुद को फोन को तोड़ने की सोच से भी गुज़रने नहीं दिया, परंतु अपना आवाज उचाला। बाद में, उन्होंने अपने दुःख को इमोजी के माध्यम से व्यक्त किया, परंतु उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें फोन तोड़ने की कोई इच्छा नहीं थी, बल्कि वे अपने आवाज़ को सुनाने की कोशिश कर रहे थे।

जल्द ही, अमिताभ बच्चन ‘कल्की 2898 एडी’ में अपनी अद्भुत प्रस्तुति के साथ दर्शकों के सामने आएंगे। उनके एक्टिंग का तो जादू ही कुछ और है, और उनकी ट्रेलर ने लोगों को वाहवाही देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म में उनका किरदार अश्वत्थामा है, जिसके साथ वे सूत्रधार के रूप में प्रकट होंगे, जो कहानी की पूरी रूपरेखा का जिम्मेदार होगा। इस फिल्म में प्रभास, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और कमल हसन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जिससे उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। फिल्म का ट्रेलर अभियंता, वीएफएक्स, और जबरदस्त डायलॉग्स के साथ जमा है, जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफी है। याद आते हैं, अमिताभ बच्चन ने अंतिम बार ‘गणपत’ में धमाकेदार प्रस्तुति दी थी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.