City Headlines

Home » अगले वीकेंड, अपने घर पर बैठकर उत्तेजना भरा मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएं। OTT प्लेटफ़ॉर्म पर देखें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नया धमाल, और देखें कैसे दिव्या दत्ता ले रही हैं आपकी टेंशन का मज़ाक।

अगले वीकेंड, अपने घर पर बैठकर उत्तेजना भरा मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएं। OTT प्लेटफ़ॉर्म पर देखें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का नया धमाल, और देखें कैसे दिव्या दत्ता ले रही हैं आपकी टेंशन का मज़ाक।

by Nikhil

हर हफ्ते OTT प्लेटफ़ॉर्म्स पर एक नया फिल्मी महोत्सव होता है। हर वीकेंड नई फिल्में होती हैं, और लोग पहले से ही इनके लिए बहुत उत्साहित रहते हैं। कई सितारे इन नवीनतम फिल्मों के लिए बेताब होते हैं। वहीं कई लोग हर हफ्ते घर बैठे फिल्में देखकर ही अपना समय बिताते हैं। इस हफ्ते भी, ऐसे ही लोगों के लिए 5 शानदार फिल्में रिलीज हो रही हैं जो घर बैठे मनोरंजन का एक अच्छा मौका प्रदान करेंगी। इन फिल्मों में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ‘रौतू’, दिव्या दत्ता और साक्षी तंवर की ‘शर्माजी की बेटी’ भी शामिल हैं।

विपिन दास द्वारा निर्देशित और दीपू प्रदीप द्वारा लिखित मलयालम फिल्म “गुरुवायूर अम्बालानदायिल” में पृथ्वीराज सुकुमारन ने आनंद की भूमिका अदा की है। इस फिल्म में बेसिल जोसेफ का किरदार विनू ने निभाया है। फिल्म का निर्माण सुप्रिया मेनन, मुकेश आर. मेहता और सी.वी. सारथी के प्रोडक्शन हाउस में किया गया है। यह कहानी एक युवा पुरुष के चारों ओर घूमती है, जिसे अपनी प्रेमिका से विवाह की अपेक्षा है, लेकिन बदलते परिस्थितियों के चलते वह एक अनजान महिला से विवाह कर लेता है जो उससे नफरत करती है। उसकी बुरी किस्मत उसे उसी के गुस्से का शिकार बना देती है। यह फिल्म 16 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 27 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार पर मलयालम, तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ में उपलब्ध है।

ताहिरा कश्यप खुराना के निर्देशन में बनी पहली फिल्म “शर्माजी की बेटी” की कहानी तीन महिलाओं साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर के चारों ओर घूमती है। इन तीनों का संघर्ष उनके अपने व्यक्तित्व की खोज में है। फिल्म में वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन डबास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत है, और इसे ताहिरा कश्यप ने लिखा और निर्देशित किया है। यह 28 जून से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

दूसरी फिल्म “रौतू का राज” में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर दीपक नेगी की भूमिका निभाई है। यह कहानी रौतू के बेली गांव के चारों ओर घूमती है, जहां ब्लाइंड स्कूल के वार्डन की रहस्यमयी मौत हुई है। यह घटना जंगल की आग की तरह पूरे हिल स्टेशन में फैल जाती है। इस मामले को सुलझाने में राजेश कुमार की भूमिका में नरेश डिमरी उनकी सहायता करते हैं। अतुल तिवारी और नारायणी शास्त्री भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म जी स्टूडियो और फैट फिश रिकॉर्ड्स द्वारा निर्मित है, और इसे आनंद सुरपुर ने निर्देशित किया है। “रौतू का राज” 28 जून से जी5 पर प्रीमियर होगी।

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की तेलुगु फैमिली ड्रामा और रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म “द फैमिली स्टार” परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित है। कहानी गोवर्धन (विजय) के चारों ओर घूमती है, जो अपने परिवार की खुशियों को सबसे महत्वपूर्ण मानता है। लेकिन जब उसकी जिंदगी में मृणाल ठाकुर के किरदार की एंट्री होती है, तो सबकुछ बदल जाता है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब 28 जून से जियोसिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

आगामी अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “रिचर्ड लाग्रेवेनेस” का निर्देशन रिचर्ड लाग्रेवेनेस द्वारा है और कैरी सोलोमन ने इसकी लेखनी की है। इस फिल्म में निकोल किडमैन, जैक एफ्रॉन, जॉय किंग, लिजा कोशी और कैथी बेट्स मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक महिला जारा के चारों ओर घूमती है, जो अपनी बेटी के साथ रहती है। उसकी बेटी हॉलीवुड स्टार क्रिस कोल की निजी सहायक के रूप में काम करती है। बाद में उसे पता चलता है कि क्रिस कोल उसकी मां के साथ एक संबंध है। यह फिल्म 28 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.