City Headlines

Home » ‘अगर 400 को छू जाता, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाता,’ इस बड़े बयान को BJP नेता राजा सिंह ने दिया।

‘अगर 400 को छू जाता, तो भारत हिंदू राष्ट्र बन जाता,’ इस बड़े बयान को BJP नेता राजा सिंह ने दिया।

by Nikhil

भिवंडी: शनिवार को भिवंडी में ठाणे से सटे भाजपा नेता टी राजा सिंह ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने बताया कि वे भिवंडी तालुका के पडघा में संत सम्मेलन और हिंदू धर्म सभा में शामिल होने पहुंचे थे। उन्हें इस सभा के मुख्य मार्गदर्शक के रूप में तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह को आमंत्रित किया गया था। उनके भाषण के दौरान, बीजेपी के प्रमुख विधायक राजा सिंह ने कहा कि वक्फ बोर्ड अधिनियम को निरस्त कर देना चाहिए। उन्होंने लव जिहाद विरोधी अधिनियम को मंजूरी देने की मांग की और गोहत्या पर प्रतिबंध लागू करने की बात कही।

महाराष्ट्र में मठ और मंदिरों की सुरक्षा की स्थिति पर टी राजा सिंह ने गंभीर आलोचना व्यक्त की। उन्होंने बताया कि छत्रपति शिवाजी महाराज ने 370 किलों के द्वारा यहां के आपातकालीन गृह में जीते थे, लेकिन विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज के किलों पर 100 मस्जिदें और दरगाहें बनी हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से इन किलों के बचाव में सहायता के लिए अनुरोध किया।

उन्होंने वक्फ बोर्ड के संरक्षण अधिनियम को खत्म करने की भी बात की और इस जमीन पर हिंदुओं के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं और आवास विकसित करने की मांग की।

उन्होंने लव जिहाद, गोहत्या और धर्मांतरण पर कानूनी संरक्षण की भी मांग की और कहा कि इन मुद्दों पर क्यों नहीं है कोई स्पष्ट कानून।

राजा सिंह ने कहा कि अगर हिंदू समुदाय एकजुट नहीं होता तो भारत कभी हिंदू राष्ट्र नहीं बन पाएगा। उन्होंने महाराष्ट्र के हिंदुत्ववादी मुख्यमंत्री से मांग की कि वह मलंगगढ़ को हिंदुओं के लिए मुक्त कराएं, जो मछिंदरनाथ महाराज की समाधि है।

Subscribe News Letter

Copyright © 2022 City Headlines.  All rights reserved.